किसी भी लड़की का WhatsApp नंबर कैसे पता करें WhatsApp हेकिंग करें - INTERNET GUIDE HINDI

Latest

Thursday 8 March 2018

किसी भी लड़की का WhatsApp नंबर कैसे पता करें WhatsApp हेकिंग करें

आप सभी Whatsapp  चलाते होंगे आज मैं आपके लिए इतनी कम MB मैं बहुत अच्छा एप्लीकेशन बताने वाला हूं आप इस एप्लीकेशन की मदद से किसी भी लड़की से WhatsApp पर बात कर सकते हैं आपको इसमें बहुत सारे नंबर मिलेंगे आप बड़ी आसानी से लड़कियों से बात कर सकते हैं इसमें आपको अपना मोबाइल रूट नहीं करना कुछ नहीं करना बस आपको इस एप्लीकेशन में जो मैं बताऊंगा आपको वह करना है इस एप्लीकेशन में आपको बहुत सारे ऑप्शन मिलेंगे यह सभी ऑप्शन आपके लिए बहुत इंपॉर्टेंट होंगे चलिए मैं आपको एप्लीकेशन का नाम बताता हूं और कैसे यूज़ करना है यह भी बता देता हूं

इस एप्लीकेशन का नाम फ्रेंड सर्च फॉर WhatsApp है

आप यह वेकेशन नीचे दिए गए लिंक पर जाकर डाउनलोड कर सकते हैं

डाउनलोड एप्लीकेशन





डाउनलोड करने के बाद आपको कोई एप्लीकेशन कुछ इस तरह से दिखाई देगा आप इसकी फोटो देख सकते हैं





डाउनलोड करने के बाद आपको अब इस एप्लीकेशन में चार ऑप्शन मिलेंगे जिसमें आपके लिए चारों ही अच्छे ऑप्शन हैं

1 find friends
2 send empty
3 sent without add
4 open whatsapp

1 find friends - इस ऑप्शन पर जाकर आप अपना कोई भी नंबर डालें और सर्च के ऑप्शन पर क्लिक कर दें अब आपको इसमें बहुत सारे नंबर दिखाई देंगे उसमें लड़की का जो उसका नंबर है आप उसको सेलेक्ट करके उनसे बात कर सकते हैं दोस्ती कर सकते हैं



2 send empty- इस ऑप्शन पर जाकर आप अपने किसी भी फ्रेंड को खाली मैसेज भेज सकते हैं और वह मैसेज आपके फ्रेंड को नहीं दिखेगा उसको समझ ही नहीं आएगा कि आपने उसको क्या लिख कर भेजा है यह एक बहुत अच्छा ऑप्शन है आप इसको यूज करके किसी को भी झुका सकते हैं




3 sent without add - इस ऑप्शन में आपको बहुत अच्छा ऑप्शन मिलेगा इसमें आप को पहले किसी को मैसेज करने के लिए अपने कांटेक्ट में नंबर ऐड करना पड़ता है पर इसमें अब आपको ऐसा करने की कोई जरूरत नहीं है इसमें आप बिना किसी ऐड किए हुए उसको मैसेज कर सकते हैं और वह मैं आपका नंबर ऐड भी नहीं होगा और उसको आपका स्टेटस भी नहीं दिखेगा यह बहुत अच्छा ऑप्शन है आप इसको यूज करके जरूर देखिए




4 open whatsapp- इस ऑप्शन में आप किसी भी नंबर को सर्च करके या ग्रुप में ज्वाइन हो सकते हैं यह भी बहुत अच्छा ऑप्शन है आपको यह यूज़ करना चाहिए
मैंने इस एप्लीकेशन के बारे में आपको सब कुछ बता दिया है अगर आपको कोई प्रॉब्लम आती है तो आप मुझे कमेंट करें मैं आपकी पूरी सहायता करूंगा

1 comment: