मैजिक ट्रिक अब कोई भी आपका सीक्रेट चैट नहीं पढ़ पाएगा Latest Whatsapp trick ||2018 - INTERNET GUIDE HINDI

Latest

Monday 12 March 2018

मैजिक ट्रिक अब कोई भी आपका सीक्रेट चैट नहीं पढ़ पाएगा Latest Whatsapp trick ||2018

Latest Whatsapp trick ||2018

आज मैं आपको WhatsApp की एक ऐसी ट्रिक बताने वाला हूं जिसे आप यूज़ करके बहुत फायदा होने वाला है आप सभी WhatsApp चैट करते होगे कई बार आपका पर्सनल चैट आपके दोस्त या आपके घर वालों में से कोई पढ़ लेता है पर अब ऐसा नहीं होगा अब मैं आपको ऐसा एप्लीकेशन बताऊंगा जिससे आप का मैसेज कोई नहीं पढ़ पाएगा सिवाय आपके इस एप्लीकेशन में आपको बहुत अच्छा फ्यूचर मिलेगा चलिए दोस्तों अब मैं आपको बताता हूं इसको कैसे यूज करना है

सबसे पहले मेरे दिए गए लिंक पर जाकर इस एप्लीकेशन को डाउनलोड कर लीजिए

डाउनलोड एप्लीकेशन



डाउनलोड करने के बाद आपको एप्लीकेशन कुछ इस तरह से दिखाई देगा आप फोटो पर देख सकते हैं



अब आप अपना 4 अंकों का पासवर्ड बना लीजिए पासवर्ड बनाने के बाद

यह एप्लीकेशन आप से परमिशन मांगेगी आप उसको ऑन कर दीजिए आप फोटो में देख सकते हैं



अब आपका काम हो गया अब आप अपनी जो चैट पर पासवर्ड लगाना चाहते हैं उसको ऐड कर लीजिए प्लस के निशान पर जाकर


दोस्तों अब आपका चैट कोई नहीं पढ़ सकता जब तक आप पासवर्ड नहीं डालेंगे जब तक आपका कोई चैट खोल नहीं सकता आपको यह पिक कैसी लगी प्लीज मुझे जरूर बताएं और दोस्तों मेरी वेबसाइट को शेयर करें सब्सक्राइब करें लाइक करें और Facebook पर आ जाओ नई नई पोस्ट लाने वाला हूं और भी अच्छी ट्रिक के साथ

No comments:

Post a Comment