install Android O in Redmi 4 - INTERNET GUIDE HINDI

Latest

Tuesday 24 October 2017

install Android O in Redmi 4

Redmi note 4 मैं अपना लेटेस्ट वर्जन Android O को कैसे इनस्टॉल करें

Google ने हाल ही में अपना Android o वर्जन अपडेट किया है दोस्तों यह वर्जन मुझे बहुत ही अच्छा लगा इस में आप अपने Android फोन को एक नया लुक दे सकते हैं Android o न्यू लेटेस्ट वर्जन new  फोन पर ही अपडेट मिल रहा है दोस्तों यह हर किसी फोन पर अपडेट नहीं हो रहा है पर दोस्तों आपको चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है अब आप अपने Android Redmi note 4 एक बहुत ही अच्छा लुक दे सकते हैं

Android O क्या है



Android O Google का एक न्यू अपडेट वर्जन है जो आपके मोबाइल को एक नया लुक देता है और बहुत बढ़िया डिजाइन देता है

Android O से आपका पूरा लोगों चेंज हो जाएगा और एक बहुत बढ़िया लुक देगा


Android O आपके मैन्यू बार भी चेंज हो जाएंगे और आपके मेनू के ऑप्शन भी एक अच्छी लुक में दिखेंगे

Android O अगर आप अपने WhatsApp के कलर से बोर हो चुके हैं तो आपको Android O एक न्यू कल मिलेगा जो आपके WhatsApp पर बहुत ही अच्छा लगेगा जिसमें आप अपने WhatsApp पर कलर किसी भी तरह चेंज कर सकते हैं

अगर आपको भी अपना Android O वर्जन अपडेट करना है या अपने फोन को नया लुक देना है तो दोस्तों आज मैं आपको बताने वाला हूं रेडमी नोट 4 में आप अपना फोन को एक नया लुक दे सकते हैं जो कि एक बहुत ही अच्छा लुक देगा यह ओन्ली रेडमी फोन नोट फोन के लिए ही है यह ट्रिक है


दोस्तों सबसे पहले मैं आपको दिखा दूं कि आपका फोन Android O होने पर आपको कैसा दिखेगा आप मेरे दिए गए स्क्रीन शॉट पर देख सकते हैं इस स्क्रीन शॉट में आपके गैलरी कैसी दिखेगी वह है





इस फोटो में आपके रेडमी नोट 4 में सेटिंग कैसे दिखेगी वह फोटो है



इस फोटो में आपके मैन्यू बार कैसे दिखेंगे इसमें वह है





चलिए दोस्तों ज्यादा समय लेते वह मैं आपको बताता हूं आप अपने फोन में एंड्रॉयड O थीम कैसे इनस्टॉल करेंगे

 सबसे पहले मेरे दिए गए लिंक पर जाकर आपको यह थीम डाउनलोड कर जान लेनी है

डाउनलोड Android O थीम


दोस्तो डाउनलोड करने के बाद अब आपको अप्लाई पर क्लिक कर देना है अब आपका काम हो गया

अब आप अपने फोन पर Android o मजा ले सकते हैं

दोस्तो आपको मेरी यह पोस्ट कैसी लगी प्लीज सब्सक्राइब करें लाइक करें और कमेंट करें अगर आपको कुछ समझ में नहीं आ रहा है तो आप मुझे कमेंट बॉक्स पर लेकिन मैं आपकी पूरी हेल्प करुंगा धंयवाद

No comments:

Post a Comment