Rojgar Samachar App in Hindi - INTERNET GUIDE HINDI

Latest

Sunday 15 October 2017

Rojgar Samachar App in Hindi

                              Letest रोजगार समाचार ऐप हिंदी                                                      सरकारी नौकरी install Now For Free!




रोजगार समाचार  Letest updated पाने के लिए न्यू एप्लीकेशन play store पर आई है दोस्तों इस एप्लीकेशन में आपको बहुत सारे ऑप्शन मिलेंगे जो आपके लिए बहुत ही लाभदायक हैं दोस्तों हम बात करें सरकारी जॉब अपडेट पाने के लिए तो हमें पता नहीं चलता कि आज की डेट पर कौन सा फॉर्म निकला है दोस्तों उसी के लिए मैं आपके लिए एक एप्लीकेशन बता रहा हूं जिससे आप बड़ी आसानी से अपने एंड्राइड फ़ोन से रोजगार समाचार  देख सकते हैं

अब सरकारी नौकरी की सभी जानकारी आप सभी को हिंदी में उपलब्ध होगी
जैसे प्रवेश पत्र, सरकारी नौकरी के रिजल्ट और लेटेस्ट अपडेट पाने के लिए रोजगार समाचार| आप अभी इस एप्लीकेशन को डाउनलोड करके सभी जानकारी हिंदी में प्राप्त कर सकते हैं वह भी बिल्कुल फ्री

रोजगार समाचार ऐप इन हिंदी आपको मिलेगा


1) सेंट्रल गवर्नमेंट जॉब

2)बैंक सरकारी नौकरी

3)रेलवे जॉब

4)SSC सरकारी नौकरी

5)UPSC जॉब

6)जॉब बाय एजुकेशन

7)ऑल कैटेगरी लेटेस्ट सरकारी जॉब अपडेट

8)ITI जॉब

9)डिप्लोमा जॉब

10) 10th and 12th सरकारी नौकरी

चलिए दोस्तों अब मैं आपको बताता हूं इसको यूज़ कैसे करना है दोस्तों आपको सबसे पहले मेरे दिए हुए लिंक पर जाकर यह एप्लीकेशन डाउनलोड करना है


दोस्तों ऐप डाउनलोड करने के बाद आपको कुछ इस तरह से दिखाई देगा आप मेरा स्क्रीन शॉट देख सकते हैं



दोस्तों अब आपको कैटेगरी चुने पर क्लिक करना है उसमें आप को बहुत सारे आप्शन मिलेंगे आप मेरे स्क्रीन शॉट में देख सकते हैं कि आपको उसमें कौन कौन से ऑप्शन मिलेंगे





  आप इसमें अपनी  पसंद की कैटेगरी चुनकर रोजगार समाचार  देख सकते हैं  दोस्तों इस एप्लीकेशन में आप अपना रिजल्ट भी देख सकते हैं जो आपने गवर्नमेंट एग्जाम में दिया होगा दोस्तों यह एप्लीकेशन बहुत अच्छी है एक बार आप को यूज़ करनी चाहिए जो लोग मेहनत करते हैं और  गवर्नमेंट जॉब की तैयारी में लगे हुए हैं उनके लिए बेस्ट ऑफ लक आप और आपके लिए मैं ऐसी एप्लीकेशन  लाता रहूंगा आप मुझे फॉलो करें सब्सक्राइब करें लाइक करें अगली पोस्ट में मैं आपको बताऊंगा की गवर्नमेंट जॉब के फॉर्म कैसे भरे जाते हैं



No comments:

Post a Comment