जियो की तरफ से सभी यूजर्स को 10 gb डाटा फ्री होली ऑफर 2018 - INTERNET GUIDE HINDI

Latest

Thursday 1 March 2018

जियो की तरफ से सभी यूजर्स को 10 gb डाटा फ्री होली ऑफर 2018


आप सभी के लिए बहुत गुड न्यूज़ है जियो ने सभी यूजर्स को होली का न्यू ऑफर दिया है जिसमें आप सभी यूजर्स को जिओ की तरफ से 10 GB डेटा फ्री मिलेगा अगर आपको यह डाटा अभी तक फ्री नहीं मिला है तो आप अपने माय जियो एप्लीकेशन को अपडेट कर ले चलिए दोस्तों अब मैं आपको बताता हूं कि यह कैसे किया जाता है आपको कैसे 10 gb डाटा मिलेगा जिओ की तरफ से

सबसे पहले आप अपनी माय जियो एप्लीकेशन को ओपन करें


ओपन करने के बाद आपको माय प्लान पर जाना है


अब आप देख सकते हैं आपके नीचे 10 GB डाटा मिल गया है अगर यह अभी तक आपको नहीं मिला है तो आप अपने एप्लीकेशन को अपडेट कर लीजिए


ADD ON 10 GB  देख सकते हैं

मेरी यह पोस्ट आपको कैसी लगी प्लीज मुझे बताएं अगर आपको कोई प्रॉब्लम आती है तो मुझे कमेंट बॉक्स पर कमेंट करें मैं आपकी पूरी सहायता करूंगा

No comments:

Post a Comment