xiaomi redmi 4a review hindi - INTERNET GUIDE HINDI

Latest

Tuesday 28 March 2017

xiaomi redmi 4a review hindi

दोस्तों स्वागत है इंटरनेट गाइड हिंदी मैं आज हम बात करेंगे xiaomi redmi 4A के बारे में जो यह मोबाइल 23 तारीख Amazon पर लॉन्च हुआ था लॉन्च होते ही 1 घंटे में 200000 से भी ज्यादा मोबाइल बिग गए Amazon पर नेक्स्ट सेल 30 तारीख को होगी दोस्तों हम बात करें xiaomiRedmi 4Aतो फोन देखने में बहुत ही अच्छा और बहुत सुंदर लग रहा है ।यह बिल्कुल फोन Redmi S3 प्राइस S3 की तरह लग रहा है जो अभी मार्केट प्राइस उसका 8000 पर के करीब है जिसे आप Flipkart पर खरीद सकते हैं और हम बात करें xiaomi redmi 4Aकी तो यह फोन 6000 के करीब आता है।फोन की कम कीमत और दमदार पर्फॉर्मेंस देखकर इसकी सेल मिनटों में बिक गई जो कि रेडमी का न्यू रिकॉर्ड है।Xiaomi redmi 4Aमैं आपको 4G वाल्ट मिलेगा डुअल सिम के साथ।

मोबाइल डिजाइन
Xiaomi redmi 4A मेंटल बॉडी के साथ मिलेगा फोन की गीरिप भी बहुत अच्छा है। मोबाइल की स्क्रीन 5 इंची की है जिसमें आपको फुल HD मिलेगी इसमें आप आसानी से HD वीडियो मूवी देख सकते हैं बात करें मोबाइल की साउंड की तो मोबाइल का साउंड बहुत ही अच्छा है ।




मोबाइल सॉफ्टवेयर
Xiaomi redmi4A  Android 6.0मार्शल पर चलता है मोबाइल का प्रोसेस की बात करें तो 1.4 GHz है जॉकी ऑक्टा कोर प्रोसेस है।



 मोबाइल कैमरा

Xiaomi redmi4A पैसों के हिसाब से काफी अच्छा है फ्रंट कैमरा 5 मेगापिक्सल बैक कैमरा 13 मेगापिक्सेल काफी अच्छी फोटो लेता है।


मोबाइल परफॉर्मेंस

Xiaomi redmi 4A डबल सिम के साथ आता है। इसमें आप नैनो सिम का उपयोग कर सकते हैं। मोबाइल की स्टोरेज बढ़ाने के लिए  मेमोरी कार्ड डाल सकते हैं। 128 GB तक


स्क्रीन साइज.   5 nich

सिम स्लॉट.       डुअल सिम 4G

स्टोरेज.             16GB

RAM.             2GB

फ्रंट कैमरा.       5 megapixels

बैक कैमरा.        13 megapixels

रेटिंग. 10/8

कलर गोल्डन रोज ,गो

No comments:

Post a Comment