एक छोटी सी एप्लीकेशन से चलाएं 250 एप्लीकेशन - INTERNET GUIDE HINDI

Latest

Friday 2 February 2018

एक छोटी सी एप्लीकेशन से चलाएं 250 एप्लीकेशन

एक छोटी सी एप्लीकेशन से चलाएं 250 एप्लीकेशन

बढ़ती लोकप्रियता एप्लीकेशन में रोज Play Store पर नए-नए एप्लीकेशन अपलोड हो रहे हैं एप्लीकेशन की MB इतनी ज्यादा होती है कि आप अपने मोबाइल में इंस्टॉल करने से डरते हैं अगर आप का मोबाइल कम GB का है तो आपके लिए सबसे बड़ी समस्या है कि हम उस एप्लीकेशन को अपने मोबाइल में कैसे चलाएं आज मैं उसी एप्लीकेशन के बारे में बताने वाला हूं जिससे आपको बहुत ज्यादा लाभ होगा

मैं जो आपको एप्लीकेशन बताऊंगा उस एप्लीकेशन से आप 250 आप एक साथ चला सकते हैं


सबसे पहले आप मेरे दिए हुए लिंक पर जाकर एप्लीकेशन डाउनलोड कर लीजिए


डाउनलोड एप्लीकेशन



शॉपिंग एप्लीकेशन








रिचार्ज एप्लीकेशन



ट्रेवल एंड होटल




इसी प्रकार आप को इस एप्लीकेशन में बहुत सारे एप्लीकेशन मिल जाएंगे जिसमें आपको किसी और एप्लीकेशन को डाउनलोड करने की कोई जरूरत नहीं है यह एक बहुत ही बढ़िया है प्ले स्टोर पर इसकी अच्छी खासी रेटिंग मिली हुई है आप इस एप्लीकेशन को एक बार डाउनलोड करके देखोगे तो आप अपने मोबाइल की बहुत ज्यादा MB बचा सकते हो अगर आपको मेरी यह पोस्ट अच्छी लगी तो प्लीज मेरे वेबसाइट को कमेंट करें फॉलो

No comments:

Post a Comment