How To Use Google Tez Payment App - INTERNET GUIDE HINDI

Latest

Thursday 28 September 2017

How To Use Google Tez Payment App

Google Tez App se अनलिमिटेड पैसा कमाएं एक लाख तक रुपए का गिफ्ट कूपन


Google ने हाल ही में अपना Tez Payment App लॉन्च किया है दोस्तों लोग इसमें हजारों रुपए कमा रहे हैं मैं भी इस ऐप को यूज कर रहा हूं और मैंने भी इसमें बहुत पैसा कमा लिया है Google Tez ऐप मैं मुझे एक बात बहुत अच्छी लगी हम जो पैसा रिफिल करके कमाएंगे वह सीधा हमारे बैंक में आएंगे

hollywood-movies-download-in-hindi-full HD
android-root-kya-hai-in-hindi.


Google Tez क्या है


दोस्तों Google Tez  एप्प एक पेमेंट ऐप हैं| जैसा आप सभी लोग जानते होंगे आप
 1.Paytm

 2.phone pay

 3.Bhim

दोस्तों यह तीनों कंपनियां बहुत बड़ी है और सब पेमेंट एप्लीकेशन है शायद आपने इन सब के बारे में सुना होगा भारत में भर्ती ऑनलाइन ट्रांजैक्शन को देखते हुए गूगल ने भी अपना ऐप लॉन्च किया है Google Tez ऐप दोस्तों हम बात करें पेटीएम की तो यह सबसे नंबर वन पर है जब कोई हम अपना मोबाइल रिचार्ज तथा डिश टीवी रिचार्ज करते हैं तो हमें इसका कैशबैक मिलता है और ऐसे ही phone pay एप्लीकेशन है दोस्तों इस टाइम यह एप्लीकेशन सौ पर्सेंट का कैशबैक दे रही है बिजली रिचार्ज पर मोबाइल रिचार्ज पर Dish TV रिचार्ज पर और दोस्तों हम बात करें भीम ऐप की यह ऐप स्किल इंडिया और मेक इन इंडिया के तहत बनाया गया है जो ऑनलाइन ट्रांजैक्शन के लिए बहुत अच्छा ऐप है यह ऐप यूज करना बहुत आसान और बहुत सुरक्षित है क्योंकि दोस्तों यह है हमारे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लॉन्च किया है

इन्हीं सब को देखते हुए गूगल ने भी अपना Google तेज ऐप लॉन्च किया दोस्तों इसमें आपको बहुत बेनिफिट मिलेगा इसमें आप अधिकतम रु ₹9000 तक कमा सकते हैं वह भी बिना कुछ किए हुए दोस्तो आपको अपने फ्रेंड को रिफिल करना है और बस पैसे कमाते रहना है चलिए दोस्तों अब मैं आपको बताता हूं Google Tez ऐप कैसे यूज़ करेंगे

Google Tez App यूज कैसे करें


दोस्तो सबसे पहले आपको मेरे दिए गए लिंक पर जाना है और वहां से Google Tez App डाउनलोड कर लेना है मेरे दिए गए लिंक पर से ही डाउनलोड करना है  नहीं तो आपको रेफरल बोनस नहीं मिलेगा

दोस्तो एप डाउनलोड करने के बाद आपको कुछ इस तरह से दिखाई देगा इसमें आप अपनी पसंद की भाषा च्वाइस कर के ऊपर एक छोटा सा एरो बना है उस पर क्लिक कर देना है



दोस्तों अब आपको इसमें अपना नंबर डालना है दोस्तों आप अपना वही नंबर डालें जो आपके बैंक में रजिस्टर्ड है 
दोस्तों नंबर डालने के बाद आपको स्क्रीन पर आपकी ईमेल ID और आपका नंबर तो होगा अब आपको कंटिन्यू पर क्लिक करना है



दोस्तों कंटिन्यू पर क्लिक करने के बाद आपके नंबर पर एक ओपीडी मैसेज आएगा उस ओपीडी मैसेज को आपको अपने Google Tez App में डालना है डालना है

दोस्तों ओपीडी डालने के बाद आपके पास दो ऑप्शन आएंगे





1 use your screen look

2 create google pin

इसमें आप अपनी पसंद का ऐप में लॉक लगा सकते हैं  अगर आपने अपने मोबाइल में पैटर्न लॉक लगा रखा है तो आप पहला यूज कर सकते हैं अगर दोस्तो आपने पैटर्न लॉक नहीं लगाया है तो आप create google pin बना सकते हैं

दोस्तों दोनों में से एक  चॉइस करने के बाद कंटिन्यू पर क्लिक कर दें

कांग्रेचुलेशन दोस्तों आपका google tez App me account बन गया

दोस्तों अब आपको अपना अकाउंट बैंक से वेरीफाई करना है उसके लिए हमें अपने मोबाइल में कम से कम 10रुपए होने चाहिए जिससे हमारे मोबाइल में बैंक की तरफ से एक मैसेज आएगा दोस्तों याद रखें आपका जो बैंक मैं मोबाइल नंबर है उसी में आपके नंबर पर ₹10 होने चाहिए

चलिए दोस्तों अब हम अपने Google Tez app आपको बैंक से जोड़ते हैं


दोस्तो सबसे पहले आपको ऊपर की तरफ दिखाई दे रहा होगा वहां लिखा हुआ है




ADD Bank account



आपको वहां पर क्लिक करना है क्लिक करने के बाद दोस्तों आपको बहुत सारे बैंक के नाम लिस्ट में दिखाई देंगे आपका जिस बैंक में अकाउंट है उसको सेलेक्ट कर लेना है करने के बाद दोस्तो आपके सामने ऑप्शन आएगा आपका जो फोन नंबर बैंक में है उसको सिलेक्ट करके ओके कर देना है दोस्तो आपका ओके करते ही आपके अकाउंट से ₹1 कट जाएगा उसके बाद दोस्तों आपको अपना यूपीआई पिन इंटर करना है दोस्तों अगर आपके पास यूपीआई पीनी नहीं है तो आप अपना यूपीआई नंबर बना सकते हैं उसके लिए आपको अपने ATM कार्ड की इंफॉर्मेशन डालनी होगी दोस्तो डालने के बाद आपका यूपीआई नंबर आपको मिल जाएगा अगर दोस्तो आपने यूपीए नंबर पहले से ही बनाया हुआ है तो आपके लिए अच्छी बात है आप उस ऑप्शन पर क्लिक करके अपना यूपीए नंबर डाल दें दोस्तो यूपीए नंबर डालने के बाद आपका अकाउंट सक्सेस पुली tez app में ऐड हो जाएगा

दोस्तों अब बात आती है पैसा कैसे कमाएं


दोस्तों अब आपको  Google Tez App से पैसा ट्रांसफर करना होगा उसके लिए आप मुझे 51 रुपए सेंड कर सकते हैं दोस्तों यह पैसा आपको वापस अपने अकाउंट में मिल जाएगा इसमें डरने की कोई बात नहीं है

Name suhail khan 

My no 9968558889

दोस्तो इस नंबर को आप अपने google tez App में डालोगे तो यह नंबर सोहेल खान नाम से आएगा इसमें आपको 51 रुपए सेंड करने होंगे तो 

इसमें आपको 51 रुपए ऐड करके नीचे पर के ऑप्शन पर क्लिक कर देना है और दोस्तों आपको इसमें दो ऑप्शन मिलेंगे 

1 आपको स्क्रैच कार्ड कूपन मिलेगा


2 आपको 1 अक्टूबर  को एक  चांस मिलेगा जिसमें आप एक लाख रुपए तक कमा सकते हैं



दोस्तों स्क्रेच कार्ड कूपन में आपको 100 परसेंट पैसा मिलता है इसमें मुझे 500रु का गिफ्ट मिला था अब दोस्तो आपका लक है कि आप जब स्क्रैच करोगे आपको क्या मिलता है

दोस्तों ऑफर की लूट मची हुई है इस Google तेज ऐप पर मैं चाहता हूं आप ज्यादा से ज्यादा इस ऐप से पैसा कमाए वह भी सीधा अपने बैंक अकाउंट में पैसे पाएं

दोस्तों अगर आपको कोई प्रॉब्लम आती है तो आप मुझे इस नंबर पर WhatsApp भी कर सकते हैं जो मैंने ऊपर दिया हुआ है या फिर आप मुझे कमेंट में सीधा बताएं मैं आपको पूरी इंफॉर्मेशन दूंगा अच्छी तरह और बताऊंगा दोस्तों कुछ लोगों की कंप्लेंट आ रही है कि इस ऐप में हमारा अकाउंट नहीं बन रहा है दोस्तों ऐसा कुछ नहीं है अगर आप इसको अच्छी तरह करोगे तो आपका सौ पर्सेंट अकाउंट बन जाएगा अगर आपको कोई प्रॉब्लम आती है तो मैं आपकी पूरी हेल्प करुंगा आप मुझे कमेंट करें या फिर मुझे WhatsApp करें 

दोस्तों यह पोस्ट कैसी लगी प्लीज कमेंट कर कर मुझे बताएं

No comments:

Post a Comment