Android best game of 2018 - INTERNET GUIDE HINDI

Latest

Tuesday 16 January 2018

Android best game of 2018

Android फोन के लिए 2018 की सबसे बेस्ट गेम



Android बेस्ट गेम 2018 की सबसे बेस्ट गेम मैं आपको बताने वाला हूं जो मैं आपको गेम बताऊंगा यह गेम आपको बहुत कम MB में मिलेगी और कुछ ज्यादा MB मिलेगी आप अपनी मर्जी से कोई सी भी गेम डाउनलोड कर सकते हैं मैं इसमें आपको 5 गेम बताऊंगा जो बहुत ही खूबसूरत और बहुत ही अच्छी है आपक टाइम अच्छी तरह पास हो जाएगा पर इसमें कुछ गेम है जो आपको पैसा देना पड़ सकता है पर कोई बात नहीं आप उन 4 गेमों में से देख सकते हैं वह भी बहुत अच्छी गेम है गेम आपको 2 D और 3D में मिलेंगे जिसका एक्सपीरियंस आपको बहुत अच्छा लगेगा 

1 stickman Legend



इस गेम के लिए आपको पैसा देना पड़ सकता है यह गेम बहुत ही अच्छी है इसमें आपको 3D का मजा मिलेगा और इसमें आपको टैक्स पूरे करने पड़ेंगे बहुत अच्छी गेम है आप इस को दिए गए लिंक पर जाकर डाउनलोड कर सकते हैं



2 Apocalypse Max



यह आपको गेम प्ले स्टोर पर मिल जाएगी और यह गेम बिल्कुल फ्री है यह गेम आपको 2 D में मिलेगी और इसका एक्सपीरियंस बहुत अच्छा है आप इसको डाउनलोड कर सकते हैं मेरे दिए गए लिंक पर



3 dragon Shadow battle legend



यह गेम मेरी भी बहुत अच्छी है यह गेम आपको प्ले स्टोर पर बिल्कुल फ्री मिल जाएगी यह गेम आपको 3D में मिलेगी और इसका एक्सपीरियंस भी बहुत अच्छा है आप इसको मेरे दिए गए लिंक पर डाउनलोड कर सकते हैं


4 matel wings elite force



यह गेम भी आपको बहुत अच्छी लगेगी इसका एक्सपीरियंस मुझको बहुत अच्छा लगा यह गेम आपको प्ले स्टोर पर मिल जाएगी आप इस गेम को मेरे दिए गए लिंक पर जाकर डाउनलोड कर सकते हैं



5 botheads



इस गेम का एक्सपीरियंस मुझे बहुत अच्छा लगा यह गेम आपको प्ले स्टोर पर आसानी से मिल जाएगी और यह बिल्कुल फ्री है आप इसको मेरे दिए गए लिंक पर जाकर डाउनलोड कर सकते हैं


आपको मेरी जानकारी कैसी लगी प्लीज मुझे कमेंट कर कर बताएं अगर आपको किसी चीज की इंफॉर्मेशन चाहिए तो आप हमें कमेंट कर सकते हैं शायद मैं आपको इस चीज के बारे में बता सकूं

4 comments:

  1. Bahut Badhiya Post Sir Jee Trafeek Badhane Ka Tareeka Btao Sir

    ReplyDelete
    Replies
    1. Aahha post bhai bhut jaldi ye Post app k liye kro ga tafeek badhane ka

      Delete
  2. To give the rising interest of cell phone amusements, application engineers are working scarcely on particular stages. tinder login failed

    ReplyDelete
  3. The main explanation for the developing fame and interest for Android cell phones is its worked in Android applications that are rich and helpful applications. game hacker android

    ReplyDelete